39 रन पर सिमट कर रह गई टीम इंडिया , पहले Day-Night टेस्ट मैच की हर एक खबर -

Image
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच जारी है। ऑस्ट्रेलिया में भारत का यह पहला डे नाइट टेस्ट मैच है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या ऑस्ट्रेलिया में भारत यह डे नाईट टेस्ट मैच जीत पाता है की नहीं। टीम इंडिया की पहली पारी - टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाकर अपने सारे विकेट गंवा दिए। भारत की तरफ से पहली पारी में सर्वाधिक रन विराट कोहली ने 74 रन बनाए और चेतेश्वर पुजारा ने भी 43 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने 4 विकेट और पैटकमिंस ने 3 विकेट चटकाए। टीम आस्ट्रेलिया की पहली पारी - भारत के 244 रनों के जवाब में उतरी टीम आस्ट्रेलिया 191 रन पर अपने पूरे विकेट गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिकस्कोर ऑस्ट्रेलिया के वित्त और विकेटकीपर कप्तान टीम पैने ने 73 रनों का योगदान दिया। वहीं भारत की तरफ से सर्वाधिक विकेट रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट चटकाए और उमेश यादव ने 3 विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह को भी दो विकेट मिले।  टीम इंडिया की दूसरी पारी - अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी टीम इंडिया क्रिकेट इतिहास के सबसे न्यूनत

शाओमी, वीवो, ओप्पो, लेनोवो से भी सस्ती है यह अमेरिकन स्माटफोन कंपनी, पढ़ें पूरी खबर -

दोस्तों हम आज बात कर रहे हैं दुनिया के सबसे सस्ती कंपनी के बारे में जो एक अमेरिकन कंपनी है। इस कंपनी का हर एक स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता है तो चलिए दोस्तों हम इस कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं और यह कौन है कंपनी यह भी जानते हैं।
Infocus  जी हां दोस्तों इस कंपनी का नाम है इनफोकस।


Turbo 5 कीमत ₹7000
इस फोन में आपको 3GB RAM और 32GB स्टोरेज मिल जाती है और 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल जाता है और इसका सिम स्लॉट हाइब्रिड सिम स्लॉट है और कैमरा का क्वालिटी रीयर कैमरा 13mp और फ्रंट कैमरा 5mp का है और इसकी कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है इस मोबाइल को आप सिर्फ ₹7000 में अमेजॉन फ्लिपकार्ट या पेटीएम वालों से खरीद सकते हैं।

Turbo 5 plus कीमत ₹7500
दोस्तों इस फोन की कीमत ₹7500 है और यह मोबाइल भी आपको आसानी से अमेजॉन फ्लिपकार्ट या पेटीयम माल पर मिल सकता है इस मोबाइल के बैक में दो कैमरा है एक कैमरा पोट्रेट मोड का है जो बैकग्राउंड को ब्लल कर देता है और इसके दो कैमरा 13 एमपी और 5 एमपी के है, और फ्रंट का कैमरा 8mp का है, और इसकी कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। जिसमें आपको 32GB स्टोरेज और 3GB रैम मिल जाता है,और 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल जाता है और इसका सिम स्लॉट हाइब्रिड सिम स्लॉट है।

Infocus vision 3 कीमत ₹7000
 इस फोन की सबसे बढ़िया खासियत है कि आप इसके फ्रंट और बैक दोनों कैमरा को एक साथ खोल सकते हैं, और फोटो भी ले सकते हैं। इस फोन में बहुत सारे शानदार फीचर्स है जिसे बैक में आपको दो कैमरा मिलते हैं, और फ्रंट में एक कैमरा मिलता है 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है और हाइब्रिड सिम स्लॉट मिलता है। पीछे के साइड में आपको फिंगरप्रिंट मिल जाता है। इस डिवाइस को आप फेस के द्वारा भी अनलॉक कर सकते हैं, जो इसके अपडेट वर्जन में आपको मिल जाएगा। इस फोन में आप 2GB रैम और 16GB स्टोरेज पाएंगे और इसका एक और वैरीअंट है जिसमें आप 3GB रैम और 32GB स्टोरेज पाएंगे।

Infocus vision 3 Pro कीमत ₹10500
अगर इस फोन की बात की जाए तो यह फोन इनफोकस विजन 3 का अपडेट वर्जन है जिसमें आपको इनफोकस विजन 3 से थोड़े अधिक फीचर्स मिलते हैं इस फोन में आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज पाएंगे। इस फोन के रियल साइड में दो कैमरा 5mp और तेरा एमपी का मिलता है और फ्रंट में 8mp कैमरा मिलता है और बैक में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है और इस फोन को आप फेस द्वारा भी अनलाक कर सकते हैं।

Snap 4 कीमत ₹9000
अगर इस फोन की बात की जाए तो ये इनफोकस की सबसे सस्ती फोन है जिसमें आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज पाते हैं और इसके फ्रंट में दो कैमरा मिलते हैं 8-8 एम पी के और बैक में दो कैमरा मिलते हैं 13 एमपी के और 5 एमपी के और आपको फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट में ही मिलता है और 5.1 इंच का एचडी डिस्प्ले में मिलता है और इसका सिम स्लॉट हाइब्रिड सिम स्लॉट है।

आप इनफोकस की कोई भी फोन अमेजॉन फ्लिपकार्ट या पेटीएम माल से खरीद सकते हैं जहां आपको ऊपर बताए गए प्राइस के अनुसार ही आपको यह सब फोन मिल जाएगा दोस्तों अगर आपको यह न्यूज़ अच्छा लगा तो कृपया इसको शेयर करें और कमेंट करना ना भूले।

Comments

Popular posts from this blog

इस फिल्म को करने के लिए सनी देओल ने ठुकराई थी 8-10 दमादार फिल्में-

कनखजूरा (गोजर) अगर कान में चला जाए तो इस तरीके से निकालें उसे बाहर-

सोनी कंपनी का पहला 5G फोन, महंगा इतना कि हर कोई नहीं खरीद पाएगा -