39 रन पर सिमट कर रह गई टीम इंडिया , पहले Day-Night टेस्ट मैच की हर एक खबर -

Image
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच जारी है। ऑस्ट्रेलिया में भारत का यह पहला डे नाइट टेस्ट मैच है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या ऑस्ट्रेलिया में भारत यह डे नाईट टेस्ट मैच जीत पाता है की नहीं। टीम इंडिया की पहली पारी - टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाकर अपने सारे विकेट गंवा दिए। भारत की तरफ से पहली पारी में सर्वाधिक रन विराट कोहली ने 74 रन बनाए और चेतेश्वर पुजारा ने भी 43 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने 4 विकेट और पैटकमिंस ने 3 विकेट चटकाए। टीम आस्ट्रेलिया की पहली पारी - भारत के 244 रनों के जवाब में उतरी टीम आस्ट्रेलिया 191 रन पर अपने पूरे विकेट गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिकस्कोर ऑस्ट्रेलिया के वित्त और विकेटकीपर कप्तान टीम पैने ने 73 रनों का योगदान दिया। वहीं भारत की तरफ से सर्वाधिक विकेट रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट चटकाए और उमेश यादव ने 3 विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह को भी दो विकेट मिले।  टीम इंडिया की दूसरी पारी - अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी टीम इंडिया क्रिकेट इतिहास के सबसे न्यूनत

सोनी कंपनी ने लाया दुनिया का सबसे पतला फोन -

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन लांच कर दिया है। सोनी कंपनी दुनिया की एक विश्वसनीय कंपनी है जो अच्छे स्मार्टफोन के लिए जानी मानी जाती है।

सोनी ने अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सोनी कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम है सोनी Q5।


                               सोनी Q5

आइए जानते हैं सोनी Q5 के बारे में -

यह स्मार्टफोन 6.2 इंच Full एचडी स्क्रीन के साथ आएगा। कैमरे आजकल मुख्य विशेषता बन गया है, इसलिए इसमें 32 मेगापिक्सेल दोहरी रीयर कैमरा और 24 मेगापिक्सेल डुअल फ्रंट कैमरा है। 845 चिपसेट प्रोसेसर आपको एक बड़ा सौदा दिया जा रहा है। 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मे उपलब्ध है। 7500 एमएएच बैटरी भी मिल जाएगी।

सोनी Q5 की कीमत -

यदि बात करें फोन की कीमत की तो यह ₹25,000 के रेंज में उपलब्ध होगा।

Comments

Popular posts from this blog

इस फिल्म को करने के लिए सनी देओल ने ठुकराई थी 8-10 दमादार फिल्में-

कनखजूरा (गोजर) अगर कान में चला जाए तो इस तरीके से निकालें उसे बाहर-

सोनी कंपनी का पहला 5G फोन, महंगा इतना कि हर कोई नहीं खरीद पाएगा -